Home देश Braking news POOJA CHAUHAN : महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौर ने दे दिया...

POOJA CHAUHAN : महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौर ने दे दिया इस्तीफा, एक महिला की मौत पर गंदी राजनीति।

शिवसेना से महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौर ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने यह इस्तीफा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सौंपा है। इस्तीफा सोपते वक्त उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव से जांच कर इस्तीफा सीकारने का अनुरोध किया है। हालांकि राठौर के इस्तीफे सौंपने पर फैसला उद्धव लेंगे। संजय ने इस्तीफे सौंपने पर कहा कि उन्होंने एक महिला की मौत पर गंदी राजनीति के बाद राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।

संजय राठौर

राठौर ने इस्तीफे की मांग बीजेपी बीते कुछ हफ्तों से लगातार करती आई है। इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोई जगह प्रोटेस्ट कर उनके मंत्री पद पर बने रहने का विरोध भी किया था। इससे पहले भी बीजेपी चेतावनी दे चुकी थी कि अगर संजय ने मंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया तो मार्च से शुरू होने वाले राज्य विधानसभा के बजट सत्र को सुचारू रूप से चलने देगी नहीं।

क्या है पूजा चौहान की कहानी जानिए

POOJA CHAUHAN

इस मामले के सारे तार पूजा चौहान नाम की लड़की से जुड़े हुए हैं। जो की एक टिकटोक स्टार थी। आरोप है कि 22 वर्षीय महिला ने इसी साल 8 फरवरी को पुणे के हड़पसर इलाके से रात को बिल्डिंग के तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पूजा मुख्य रूप से मीद की रहने वाली थी। जो एक बंजारा समाज से ताल्लुक रखती थी। कई सामाजिक और राजनीतिक गतिविधियों में भी शामिल रहती थी। पूजा स्पोकन इंग्लिश सीखने के लिए पुणे में अपने भाई के साथ रह रही थी।

कहा यह भी जा रहा है कि पूजा उस वक्त गर्भवती थी। इसीलिए उन्होंने सुसाइड की। पूजा के आत्महत्या के दूसरे ही दिन से इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर मंत्री संजय राठौर को लेकर उनका नाम जोड़े जाने लगा। मौत के बाद ही विपक्षी बीजेपी पार्टी लगातार इस बात पर जोर देते आई है। की राठौर का यूवती से प्रेम संबंध था।

विपक्षी पार्टी बीजेपी की ओर से यह भी आरोप है कि पूजा की मौत महज सुसाइड नहीं है, मर्डर है। हालांकि पुलिस को पूजा चौहान के से कोई सुसाइड नोट्स बरामद नहीं हुआ था। इस मामले से जुड़ी एक बड़ी बात यह भी है कि। पूजा की मौत के बाद इस मामले से जुड़े कुछ ऑडियो क्लिप वायरल हुए थे। जिस पर पहाड़ जा रहा है कि यह वायरल हुए ऑडियो क्लिप में मंत्री संजय राठौड़ की आवाज है। इस मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर जांच की मांग की थी।

पूजा चौहान के पिता ने क्या कहा जानिए,

वही पूजा के पिता ने कहा कि यदि उनकी बेटी की मौत पर राजनीति समाप्त नहीं हुई तो वे अपने परिवार के साथ सुसाइड कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि उनके परिवार की बदनामी बंद होनी चाहिए। क्योंकि उनकी एक और बेटी है। जिसकी शादी होना अभी बाकी है। और यह सब चलता रहा तो उनकी दूसरी बेटी से शादी कौन करेगा। उन्होंने कहा कि मेरे सामने दो विकल्प है। यादों में आत्महत्या कर लूं या फिर इस मामले में केस दर्ज करवाओ।

इससे पहले पूजा के पिता ने अपनी बेटी के मौत की वजह आर्थिक परेशानियों को बताया। उन्होंने बताया कि वह पिछले कई दिनों से बैंक के लाखों रुपए के कर्ज से चलते परेशान लग रही थी। इस बीच बैंक के किस्तों के मैसेज और फोन लगातार आते रहे। जिसकी वजह से उनकी बेटी की टेंशन और भी ज्यादा बढ़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

રાજસ્થાનની યુવતી કુંવારા યુવકની તલાશમાં જ રહે છે ,દર 10 દિવસે નવો માંડવો અને નવો વરરાજા

રાજસ્થાનના હનુમાનગઢમાં એક યુવતી વિરૂદ્ધ એક મહિનામાં ત્રણ લગ્ન કરીને વરરાજાને લુંટવાનો કેસ નોંધાયો છે. દુલ્હન અને તેનો સાથી એટલા શાતિર છે...

એક ખૂબ જ આશ્ચર્ય પમાડતો કિસ્સો , “ચાર વર્ષના બાળકને કરડ્યા બાદ સાપે તડપી તડપીને દમ તોડ્યો”

એક ખૂબ જ આશ્ચર્ય પમાડતો કિસ્સો પ્રકાશમાં આવ્યો છે. એક ઝેરી કોબ્રાએ ચાર વર્ષના બાળકને ડંખ માર્યો હતો. જોકે બધાની આંખો ત્યારે...

સર્જરીએ સાઉથ હીરોઈનનો ચહેરો બગાડ્યો, આવી હાલતમાં તમે જોઈને હેરાન રહી જશો ?

સાઉથની અભિનેત્રી સ્વાતિ સતીશ હાલમાં જ રૂટ કેનાલ સર્જરી કરાવીને અફસોસ અનુભવી રહી છે. તેની કેટલીક તસવીરો સોશિયલ મીડિયા પર વાયરલ...

ઉદ્ધવ સરકાર અને શિવસેના બન્ને સંકટમાં :- CM હાઉસમાંથી પરિવાર સહિત નીકળ્યાં ઉદ્ધવ, ઘરનો સામાન પણ કાઢ્યો

બે દિવસથી સરકાર બચાવવાના પ્રયાસ બાદ ઉદ્ધવે અંતે હથિયાર હેઠાં મૂકી દીધાં છે. એકનાથ શિંદે દ્વારા સરકાર અને પાર્ટી બંને પર દાવા...

Recent Comments

close